अनारकली ऑफ़ आरा की पहली झलक | Official Trailer of Anaarkali of Aarah

वक़्त का अपना जायज़ हिस्सा लेने के बाद “अनारकली ऑफ़ आरा” का ट्रेलर हाज़िर है। और ये देखने के बाद यही ख़्याल दिमाग में आता है कि ट्रेलर इतना ज़बरदस्त और उतार चढ़ाव से भरा पड़ा है तो फ़िल्म कितनी बेहतरीन होगी। दर्शकों की उम्मीद और बढ़ाने का अपना काम इस ट्रेलर ने बखूबी किया है तो इसे बनाने वालों को बधाई।

अब ज़रा ट्रेलर के हर हिस्से की बारीकियां देखाने वाली फिल्म की तस्वीर साफ करते हैं। शुरुआत से ही ये नज़र आता है कि बिहार की ज़मीन से ये कितना जुड़ा हुआ है। लोगों की भाषा, बोलने का तरीका, हाव-भाव वगैरह देख के यही लगता है कि ये तो अपना ही गाँव-घर परदे पर उतर आया है। इसी के साथ उस अनारकली की दुनिया की झलक दिखती है जिसमें ऊपर से तो रंगीनियां नज़र आती है लेकिन इस रंगीन मुखौटे के पीछे एक काली दुनिया का अँधेरा है। स्वरा भास्कर के अभिनय की झलक बेजोड़ है। हिंदी सिनेमा की सशक्त महिला किरदारों की फेहरिस्त में स्वरा की अनारकली भी अब शामिल हो चुकी है। इस फिल्म में शामिल कलाकारों की वजह से ये तो यकीनन कहा जा सकता है कि अभिनय काफी बेहतरीन होगा। अविनाश दास की पहली फिल्म है लेकिन ये पहली झलक देख के ऐसा लगता नहीं है। कुल मिला के बात ये कि यह एक सफल ट्रेलर है और हमारी इस फिल्म को देखने की बेसब्री को और बढ़ा रहा है। तारीख 24 मार्च की है, याद रहे।

Do you like the article? Or have an interesting story to share? Please write to us at [email protected], or connect with us on Facebook and Twitter.

Quote of the day:“I am no bird; and no net ensnares me: I am a free human being with an independent will.” 
― Charlotte Brontë, Jane Eyre

Comments

comments