देव नेगी के संग पटना करेगा नये साल का स्वागत

जैसे जैसे इस साल के आख़िरी दिन गुज़रते जा रहे हैं, सब के ज़ुबान पे एक ही सवाल है…”31st नाईट का प्लान क्या है?” लोग अभी से 31 दिसम्बर की शाम को होने वाले जश्न की टिकट बुक करने में लगे हैं ताकि उस वक़्त टिकट मिलने में दिक्कत ना आये। और इस जश्न के माहौल को और यादगार और शानदार बनाने पटना में आ रहे हैं  ‘चलती है क्या 9 से 12’,  स्वीटी तेरा ड्रामा, नाच मेरी जान होके मगन तू, जैसे सुपरहिट गाने गा चुके देव नेगी। ये पहली बार है जब पटनावासियों को देव नेगी को लाइव सुनने का मौका मिलेगा। बहुत कम वक़्त में ही नेगी ने अपने गानों से हलचल मचा दी है और आपको इनको परफॉर्म करते देखने का मौका मिलेगा रेडियो मिर्ची के कार्यक्रम “मिर्ची लाइव” में।

31 दिसंबर की रात होने वाली इस नई ईयर पार्टी का आयोजन राज घराना बैंक्वेट हॉल, बेली रोड में शाम 7:30 बजे से होगा। देव नेगी के हिट गानें तो होंगे ही इसके साथ साथ इस पे रशिअन डांसर्स का परफॉरमेंस भी होगा। नए साल के स्वागत के लिए इस से ज़्यादा मजेदार और एंटेरटेनिंग और क्या होगा। म्यूजिक और डांस का शानदार कॉम्बो पैक मिलेगा आपको यहाँ। और इस इंटरटेनमेंट के साथ साथ खाने पीने के लिए अनलिमिटेड मॉकटेल्स और तरह तरह के लज़ीज खाने का भी इंतज़ाम होगा सारे मेहमानों के लिए। इन सब के अलावा इस पार्टी में मिर्ची फैक्टर भी होगा और मेहमानों के लिए कई पार्टी गेम्स भी होंगे जिन्हे आरजे श्रुति होस्ट करेगी।   लोगों को हँसाने-गुदगुदाने के लिए शशि भी मौजूद होंगे साथ ही पटना के उभरते हुए गायक और मिर्ची के सबसे युवा जॉकी ‘अपूर्व’ का लाइव सिंगिंग परफॉर्मेंस भी होगा।

अभी ही ‘मिर्ची लाइव’ के आधे से ज़्यादा टिकट बिक चुके हैं। आप इस नई ईयर पार्टी के टिकट हमारी मर्चेंडाइज़ वेबसाइट shop.patnabeats.com से ऑनलाइन खरीद सकते हैं। वक़्त और टिकट दोनों कम हैं इसलिए जल्दी कीजिये। टिकट से जुडी साडी जानकारी हमारे वेबसाइट पे ही मिलेगी। इस इवेंट से जुड़ी किसी और जानकारी के लिए आप संपर्क कर सकते हैं 7541999333 पर।

 

Do you like the article? Or have an interesting story to share? Please write to us at [email protected], or connect with us on Facebook and Twitter.


Quote of the day:“Happiness is not the absence of problems; it's the ability to deal with them.” 
― Steve Maraboli, Life, the Truth, and Being Free

Comments

comments