8 वज़हे क्यों हर बिहारी के DNA में होती है नेतागीरी |


इसके बारे में 20 वजहें बताने से बढ़िया हैं कि आपको 8 वजहे बता दें. हम सब जानते हैं कि बिहारी हर जगह हैं . देश हो या विदेश के अधिकांश कालेज में अपनी मौजूदगी बनाने में सक्षम हैं.उन में से आप एक दो को जानते होंगे. आप उसमे हमेशा अपनी चाहत को सच्चाई में बदलने की चाहत देखा होगा.
बिहारी नेतागीरी करने में भी अपनी जिंदगी जीने के मायने ठूंठ लेते हैं..जाने इसके 8 वजह


हमेशा अपनी लाइफ संघर्ष और आर्दशो में जीना पंसद करते हैं !

 

बिहारी अपनी चाहत को पाने के लिए के लिए हमेशा अपनी लाइफ संघर्ष और आर्दशो में जीना पंसद करते हैं, वह अपने काम को लेकर दृढ़ संकल्प रहते है .अगर बिहारी आपका रुम मेट हो तो आपको इस बात का एहसास ज़रुर हो गया होगा.

 

 

 अपनी मंजिल खुद तय करते हैं !

मंजिल जब आसन हो तो चैले़ज़ का मजा निकल जाता हैं. उन्हें सब साफ मालुम होता हैं क्या करना हैं ? क्यों करना हैं ? कैसे करना हैं ? बिहारी हमेशा दौलत , शोहरत , ताकत , प्यार , दोस्ती , मंजिल की तलब में अपना रास्ता खुद व खुद साफ करते हैं.


वे खुद को काफी गौरवान्वित समझते हैं !

एक लोजीकल बॉलीवुड फिल्म को खोजने मुश्किल होगा लेकिन किसी एक भी बिहारी को खोज कर दिखाई जिसे खुद पर गर्व नहीं हैं , जो एक बिहारी में खोजने की कोशिश मुश्किल हैं. और जो उसकी अपने में ही गर्व करने की गहरी भावना हैं. आप एक बिहारी फ्रैंड बनाओ उसे व्यक्तिव को जानो , तब आपको पता चल जाएगा कि ””एक बिहारी सब भारी”” कैसे हो सकता हैं. और क्यों वो हमेशा राजनीति करने कि सोचते हैं

 

इलेक्शन लड़ने की चाहत !

जिंदगी में वह उन पहलुओं को नहीं देखते जो उनके सामने होते हैं बल्कि बिहारी हमेशा उनको देखते जो , विधानसभा , राज्यसभा , लोकसभा बैठे होते है .वे राजनीति में रुचि रखते हैं, इसलिए उन्में हमेशा इलेक्शन लड़ने कि चाहत होती है

 

बिहारी आपको कभी दग़ा नहीं देता !

अच्छा से अच्छे दोस्त रहें लेकिन एक बिहारी हमेशा मुसीबत में परिस्थिति में आपकी तरफ से खड़ा दिखेगा. आप उन पर भरोसा कर सकते हैं जैसे कन्हैया ने उमर खालिद के लिए खड़ा दिखा .साथ ही गुस्से में हमेशा सुना होगा बिहारी अपनी जवान में बोलते हैं. ”उड़ा दें मादर फादर बंटी नागर को”


राय की आवश्यकता हैं? उनसे बात करें !

अगर आप कुछ दिनों से परेशान चल रहे हैं कुछ बाते आपको भ्रमित कर रहे हैं ? आप सही निर्णय नहीं कर पा रहे तो आप चिंता मत करो. आप अपने बिहारी फ्रैंड से मिलो. आपको वह सही राय देगा , क्योंकि बिहारी व्यक्तिव हमेशा हर बात पर एक राय रखता हैं. वे राजनीति ,खेल, सिनेमा या आप में रुचि रखते हैं, किसी भी चीज के बारे में बात कर सकते हैं.
 

 कम से कम एक राजनीतिक कनेक्शन तो ज़रुर होता हैं !

 

 उनमें ग़ज़ब का सेंस ऑफ़ ह्यूमर होता हैं !

Comments

comments